CGPSC INTERVIEW OF ASSISTANT PROFESSOR छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग के सहायक प्राध्यापक विधि / संस्कृत / माईक्रोबायोलॉजी / बायोकेमेस्ट्री / वानिकी / बायोटेक्नोलॉजी / भूगर्भशास्त्र ( उच्च शिक्षा विभाग ) के कुल 58 पद हेतु लिखित परीक्षा का आयोजन दिनांक 06 नवम्बर 2020 से 08 नवम्बर 2020 तक किया गया तथा परीक्षा परिणाम दिनांक 19.01.2021 को जारी किया गया है । उक्त लिखित परीक्षा के प्राप्तांकों व अभ्यर्थियों के उपलब्धता के आधार पर कुल 93 अभ्यर्थियों को Interview हेतु List किया गया है । 

 आयोग द्वारा चिन्हांकित अभ्यर्थियों के साक्षात्कार दिनांक 09/02/2021 से 10/02/2021 तक आयोजित किया जावेगा । उपरोक्त सभी पदों के Interview हेतु चिन्हांकित अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का सत्यापन Interview तिथि के एक दिन पूर्व निर्धारित पाली प्रथम पाली में - पूर्वान्ह 09:00 बजे से 12:00 बजे तक तथा द्वितीय पाली- अपरान्ह 01:00 बजे से 05:00 बजे तक किया जाकर निर्धारित तिथि को साक्षात्कार लिया जायेगा। 

Chhattisgarh Public Service Commission INTERVIEW OF ASSISTANT PROFESSOR (7-SUBJECTS) 

दस्तावेजों के सत्यापन में अनुपस्थित रहने वाले किसी भी अभ्यथियों को Interview में सम्मिलित होने की अनुमति नहीं दी जायेगी । 

अभ्यर्थी के पास आवश्यक शैक्षणिक अर्हताओं एवं अन्य अर्हताओं का " प्रमाण - पत्र " ऑनलाईन आवेदन करने हेतु निर्धारित अंतिम तिथि अथवा उसके पूर्व प्राप्त कर लिया होना चाहिए । ऑनलाईन आवेदन करने की अंतिम तिथि के बाद की तिथि को जारी की गई शैक्षणिक अर्हताओं एवं अन्य अर्हताओं के प्रमाण पत्र मान्य नहीं होंगे ।  Chhattisgarh Job News 

CGPSC इस संबंध में शैक्षणिक दस्तावेजो / स्थायी जाति / निवास / आय / निःशक्तजन प्रमाण पत्र / पहचान पत्र / अन्य प्रमाण पत्रों के मूल प्रति तथा एक - एक सत्यापित अथवा स्वप्रमाणित छायाप्रति प्रस्तुत करना अनिवार्य है । सभी आवश्यक शैक्षणिक अर्हता या अन्य प्रमाण पत्रों की कमी होने पर अभ्यर्थी की उम्मीदवारी समाप्त कर दी जायेगी एवं इस संबंध में कोई भी आवेदन स्वीकार नहीं किया जायेगा । दस्तावेजों के सत्यापन में अनुपस्थित रहने वाले अभ्यथियों को साक्षात्कार में सम्मिलित होने की अनुमति नहीं दी जायेगी ।



विज्ञापन देखने के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करें।

Direct link - Notification pdf। 

 Interview & Document Veryfication schedule exam


Join Telegram - Click Here


Note-

 किसी भी नौकरी के लिए ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन करने से पहले सभी उममीदवारों से निवेदन है कि कृपया सटिक और अधिक जानकारी के लिए विभाग के द्वारा जारी किया गया विज्ञापन जरूर पढ़ें और देखें ।


Chhattisgarh Job News  से सम्बंधित अधिक जानकारियों के लिए आप नोटिफिकेशन देख सकते है । कृपया इस जानकारी को अपने दोस्तों में Whatsapp , Facebook & Telegram पर शेयर जरुर करें एवं उनकी हेल्प करें ।


Post a Comment

Previous Post Next Post