/ / वाक इन इन्टरव्यू / /
Livelihood College Raipur C.G. Recruitment

Chhattisgarh

लाईवलीहुड कॉलेज सोसायटी रायपुर में मुख्यमंत्री कौशल प्रशिक्षण योजनान्तर्गत कौशल प्रशिक्षण हेतु मेहमान प्रशिक्षक की अस्थायी भर्ती वाक इन इन्टरव्यू के माध्यम से दिनांक . 30/09/2019 . . . को प्रातः 09 : 30 बजे से कार्यालय जिला परियोजना लाईवलीहुड कॉलेज सोसायटी प्राथमिक शाला परिसर खम्हारदीह शंकर नगर रायपुर में किया जाना है । जिसमें सम्मिलित होने के लिए निर्धारित योग्यता  । आवेदन पत्र का प्रारूप रायपुर जिले के वेब पोर्टल www.raipur.gov.in से प्राप्त कर सकते है , इशुक आवेदक अपना आवेदन पत्र पूर्ण बायोडाटा के साथ कार्यालय जिला परियोजना लाईवलीहुड कॉलेज प्राथमिक शाला परिसर खम्हारडीह शंकर नगर रायपुर में रिक्त पदों के लिए आमंत्रित किए गए वाक इन इन्टरव्यू हेतु दिनांक 30/09/2019 को निर्धारित सगयानुसार साक्षात्कार हेतु उपस्थित होवें ।
अधिक जानकारी के लिए विज्ञापन में दी गई जानकारी देखें।

विज्ञापन देखने के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करें।
Pdf Download

चयनित अभ्यर्थियों को मासिक प्रशिक्षण परिश्रमिक राशि 15000/- एकमुश्त प्रशिक्षण अवधि में देय होगा , मानदेय राशि केवल प्रशिक्षण अवधि के लिये ही देय होगी , प्रशिक्षण अवधि समाप्त होने पर मानदेय की पात्रता नहीं होगी।


CG State Govt Recruitment के लिए एक पूर्ण नौकरी पोर्टल,पोर्टल नवीनतम नौकरियों की भर्ती 2019-20 के बारे में जानकारी प्रदान करता है Job In Chhattisgarh...

Note-

 किसी भी नौकरी के लिए ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन करने से पहले सभी उममीदवारों से निवेदन है कि कृपया सटिक और अधिक जानकारी के लिए विभाग के द्वारा जारी किया गया विज्ञापन जरूर पढ़ें और देखें ।

Post a Comment

Previous Post Next Post